पापा से करती थी बेहद प्यार, सदमे में उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2016 - 03:14 PM (IST)

कानपुर: पापा की मौत से गम में डूबी यहां एसएससी की तैयारी कर रही लड़की ने फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। लड़की ने उसी समय आत्महत्या की जब उसके पापा की मौत हुई थी। इतना ही नहीं उसने कमरा भी वहीं चुना। पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

लड़की के पिता का नाम अनिरुद्ध सेंगर था जिनकी मौत कैंसर से एक साल पहले 3 नवंंबर शाम साढ़े पांच बजे हुई थी। लड़की पिता से बेहद प्यार करती थी। पिता की मौत के बाद वह दिन-रात सदमे में रहने लगी। वह पिता से इस कदर प्यार करती थी कि उनके यूज के सभी सामान को उसने संभाल के रखा था। उनके सामान को किसी को हाथ तक नहीं लगाने देती थी। लेकिन बेटी की मौत के बाद से परिवार पूरी तरह से टूट गया है।

बता दें कि लड़की के पिता की मौत के बाद परिवार में उनकी पत्नी अंजली सेंगर, बेटा प्रफुल सेंगर, बेटी स्नेहा सेंगर (25) और बेटी नेचर (सबसे छोटी) थी। पिता की मौत के बाद उनके बेटे प्रफुल को उनकी जगह नौकरी मिल गई थी, इससे परिवार का भरण-पोषण चल रहा था। स्नेहा अपने पिता से बहुत प्यार करती थी और उनकी मौत के बाद से वह परेशान रहती थी। जिसके चलते स्नेहा ने भी उसी दिन आत्महत्या कर ली, जिस दिन उसके पिता की मौत हुई थी। पुलिस ने लड़की के शव को बरामद कर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शव को परिजनों को सौंप दिया। 

UP Letest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें