बलरामपुर में मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान बालिका की मृत्यु, दो घायल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 10:14 AM (IST)

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के पचपेड़वा क्षेत्र में मंगलवार शाम लक्ष्मी और गणेश की मूर्ति विसर्जन जुलूस में शामिल ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से एक बच्ची की मृत्यु हो गयी । पुलिस सूत्रो ने मंगलवार को यहाँ यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोनपुर गाँव मे रखी गई लक्ष्मी और गणेश की मूर्ति को विसर्जन के लिए ले जाया जा रहा था। भगवानपुर गाँव के निकट विसर्जन जुलूस मे शामिल ट्रैक्टर ट्राली की चपेट मे आने से उसके नीचे दबकर राम नहाऊ की 12 वर्षीय पुत्री रेनू की मौके पर मृत्यु हो गयी जबकि इस हादसे मे नेन्सी 6 वर्ष और चमडी 55 वर्ष घायल हो गयी।       

उन्होंने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब विसर्जन जुलूस भगवानपुर गाँव के पास कुछ देर रूकने के बाद आगे बढा। उसी दौरान शामिल ट्रैक्टर ट्राली को ड्राइवर ने आगे बढाने के लिए चालू किया तो ट्रैक्टर ट्राली आगे बढने के बजाए पीछे की ओर खिसक गयी। ट्राली के पीछे महिलाएं और बच्चिया थी जो साथ साथ चल रही थी।       

पुलिस ने बताया कि जुलूस में शामिल एक बच्ची ट्राली के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि एक बच्ची और एक महिला घायल हो गयी। गंभीर रूप से घायल महिला को जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया । 

Ajay kumar