सेल्फी लेने के चक्कर में पुल से गंडक नदी में गिरी युवती, नाविक ने मसीहा बन बचाई जान

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 06:31 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) में शनिवार को पुल पर सेल्फी लेते समय एक युवती असंतुलित होकर गंडक नदी (Gandak River) में गिरकर डूबने लगी लेकिन मोटरबोट चालक ने उसे बाहर निकालकर उसकी जान बचा ली।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि खड्डा क्षेत्र के बसडीला गांव निवासी सौम्या जायसवाल परिवार के साथ मदनपुर देवी स्थान से पूजाकर लौट रही थी। पनियहवा पुल पर पहुंची थी कि साथ की लड़कियां के साथ सेल्फी लेने लगी। इस बीच सौम्या पुल के किनारे चली गई। संतुलन बिगड़ने से वह सीधे नदी के धारा में गिर गई और डूबते हुए बहने लगी। उन्होंने बताया कि वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो मोटरबोट चालक राजेंद्र की नजर उस पर पड़ गई। उसने तत्परता दिखाते हुए बोट से उसके पास पहुंचा और पानी से बाहर निकालकर उसकी जान बचा ली।

सूचना मिलते ही सालिकपुर पुलिस चौकी के सिपाही मौके पर पहुंचे। युवती को चौकी पर ले जाया गया और उसका प्राथमिक उपचार कर ढांढस बंधाया गया। कुछ देर बाद जब वह सामान्य हुई तो पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाकर सुपुर्द कर दिया। गौरतलब है कि इस पुल पर सेल्फी लेने के चक्कर में कई हादसे हो चुके हैं। युवा वर्ग रोमांच के चक्कर में जान दांव पर लगाने से भी डर नहीं रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static