हैवानियत की हदें पारः ओला कैब में बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 11:28 AM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नोएडा  का है। जहां एक ओला कैब में महिला के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी प्रवीण और कैब चालक अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। 


जानकारी के मुताबिक मामला थाना जारचा कोतवाली इलाके के दयानगर का है। यहां नोएडा की कंपनी में काम करने वाली एक महिला का आरोप है कि उसने सूरजपुर जाने के लिए सेक्टर 37 से ओला कैब बुक की थी। सफर के दौरान ड्राइवर महिला को जबरन शराब पिलाने की कोशिश करने लगा। पीड़ित महिला ने बताया कि कैब में ड्राइवर और साथ बैठे लोगों ने शराब पीने से मना करने पर कैब को दयानगर गांव के पास वाले जारचा जंगल में ले जाकर रोक दी। वहीं बंधक बनाकर गैंगरेप के अंजाम दिया।

महिला ने बताया कि वह किसी तरह जंगल से भागकर दयानगर गांव पहुंच गई थी, जहां शोर मचाने पर गांववाले जाग गए। वहीं से महिला ने पुलिस को फोन करके बुलाया। पुलिस ने इस मामले में कैब चालक अशोक और उसके साथी प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tamanna Bhardwaj