बलिया में चाकू से गोदकर स्कूल जा रही छात्रा की सरेराह हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2017 - 04:39 PM (IST)

बलियाः भले ही सूबे की सरकार कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की लाख कोशिश कर ले, लेकिन बावजूद इसके अपराधी वारदातों को अंजाम देने से बाज नही आ रहे है। ताजा मामला बलिया का है। जहां ग्राम प्रधान के बेटे ने एक छात्रा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

दरअसल मामला बांसडीह थाना अंतर्गत मझौली बजहा गावं का है। जहां की निवासी रागनी दुबे सलेमपुर के एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं की छात्रा थी। वह रोज की तरह सुबह साइकिल से स्कूल जाने के लिए घर से निकली। तभी ग्राम प्रधान के बेटे व चचेरे भाई ने अपने दोस्तों साथ के साथ मिलकर दिनदहाड़े उसपर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार कर दिए। इस दौरान मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे, जबकि हमलावर घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए।

खून से लथपथ रागिनी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतका की बहन ने बताया कि युवक कई दिनों से छात्रा के साथ छेड़खानी कर रहा था। युवक के घरवालों को बुलाकर बेटे की हरकत के बारे में बताया भी गया था। आज वो जब स्कूल के लिए निकली तो बाइक सवार युवकों ने उसे धक्का दिया और जब वो गिर गई तो चाकू से गला रेत दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरु कर दी है। दिनदहाड़े हुई छात्रा की हत्या के बाद कानून व्यवस्था पर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं। अब देखना यह होगा कि पुलिस आरोपी को कब तक गिरफ्तार करती है।