कलुयगी भाई ने बहन के साथ ऐसा काम कर बनाई अश्लील वीडियो, और फिर....

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2016 - 06:10 PM (IST)

गाजियाबाद-नोएडा: आज एक ऐसा मामला सामने आया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे कि एक भाई अपनी बहन के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। लेकिन इस भाई ने इस भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। इस मामले में आरोपी भाई ने जिस बहन से राखी बंधवाकर जो रिश्ता बनाया था। उसी ने इस रिश्ते का ये सिला दिया।

क्या है पूरा मामला

यह मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है। घरों में काम करने वाली महिला के साथ यह हादसा हुआ है। यह महिला लगभग 2 महीने पहले महबूब नामक व्यक्ति से मिली थी, जो पेशे से एक प्लंबर है। महबूब भी मसूरी इलाके में ही रहता था। महबूब ने उसे अपनी बहन माना और उससे राखी भी बंधवाई। महबूब ने महिला को कहा कि वह उसे बड़ी कोठी में काम दिलाएगा।

यह बात उसने दो महीने पहले सितंबर में कही थी और उसे पुराने बस अड्डे के पास एक कमरे में ले गया वहां महबूब ने उसे कोल्ड ड्रिंक में बेहोश करने का पदार्थ मिलाकर पिला दिया उसको पिकर वह बेहोश हो गई और महबूब ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं साथ ही उसकी वीडियो भी बनाई। महिला को होश आने के बाद जब उसने इस काम का विरोध किया तो उसकी वीडियो वायरल करने की और जान से मारने की धमकी दी।

इस सब के बाद महिला चुप रही और अपना घर छोड़ कर दूसरी जगह रहना शुरू कर दिया इसके बाद एक दिन महबूब ने उसे अपने पति के साथ कहीं जाते देख लिया इसको देखते महबूब ने उसके साथ मारपीट की और उसे खींचकर अगवा करने की कोशिश की लेकिन वहां पब्लिक एकत्र होने से वह नाकाम रहा उस दिन से वह रोज अपने पति के साथ थाने के चक्कर लगा रही है लेकिन किसी ने रिपॉर्ट दर्ज नहीं की।

जब कुछ नहीं हुआ तो महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची और वहां अपना दुख सामने रखा उसके बाद पुलिस ने सतर्कता दिखाई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अपनी हिरासत में लिया।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें