बालाओं की पार्टी पड़ी महंगी, आरोपी दूल्हे तथा रिश्तेदारों पर मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 08:54 PM (IST)

बहराइच: जिले के खैरीघाट क्षेत्र में तिलकोत्सव के मौके पर कोविड-19 नियमों का उल्लंघन कर बार बालाओं की पार्टी व कार्यक्रम आयोजित करने के आरोप में दूल्हे, परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि अलीनगर कला गांव में गत 13 मई को चन्द्रशेखर नामक युवक का तिलक उत्सव समारोह था। समारोह की रात डांस पार्टी बुलाकर भीड़ एकत्र की गयी और नाच गाना हुआ। उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच की तो मालूम हुआ कि दूल्हे चन्द्रशेखर, चन्द्रशेखर के पिता मदन लाल और भाई सुनील ने स्वयं, अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ मिलकर धारा 144 तथा कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर देर रात तक भीड़ जुटाकर कार्यक्रम आयोजित किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कार्यक्रम में अनुमन्य संख्या से ज्यादा लोग मौजूद थे और मास्क, सैनिटाइजर का इस्तेमाल और सामाजिक दूरी का भी पालन नहीं हुआ था। उन्होंने बताया कि चन्द्रशेखर, उसके पिता, भाई, परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के खिलाफ भारतीय दंड विधान तथा महामारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि बहराइच जिले के खैरी घाट थाना क्षेत्र के अलीनगर कला का बताया जा रहा है। जहां पर एक तिलकोत्सव कार्यक्रम में बेफिक्र होकर बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके लगाए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल अभी इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। यदि ऐसे ही लोग कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते रहेंगे तो आखिर हम कोरोना की चेन को कैसे तोड़ पाएंगे। पंजाब केसरी टीबी की लोगों से अपील है कि लोग मास्क पहने, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करे जिसे महामारी से बचा जा सके ।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static