कानपुर में छात्रा की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत, सूरत से आकर कर रही थी LLB की पढ़ाई

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 10:20 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में लॉ की पढ़ाई कर रही छात्रा की तीसरी मंजिल से गिरकर संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। छात्रा कैसे गिरी या किसी ने उसे धक्का दिया, इस बात का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस मामले की जाच कर रही है।    

कानपुर के बीएनडी कॉलेज से लॉ कर रही थी रजनी 
अपर पुलिस आयुक्त अमरनाथ ने बताया कि मूल रूप से गुजरात सूरत के उथना गोविंद नगर निवासी सुभाष बाथम की बेटी रजनी बाथम (24) कानपुर के बीएनडी कॉलेज से लॉ कर रही थी। वह चौथे वर्ष की छात्रा थी और चकेरी क्षेत्र में हरजेंदर नगर निवासी रामबाबू गुप्ता के मकान में किराए पर रहती थी। गुरुवार को रजनी तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई जिसकी जानकारी मकान मालिक ने दी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और तत्काल रजनी को एंबुलेंस से कांशीराम हॉस्पिटल भेजा गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस को जांच में छत पर मोबाइल और चप्पल पड़ी मिली। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

परिजनों की मौजूदगी में कल होगा पोस्टमार्टम
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना परिजनों को दी गई है। वह सूरत से कानपुर के लिए रवाना हो गए हैं। परिजनों के आने के बाद ही शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा व परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Mamta Yadav