बाइक से स्टंट करते हुए छात्राओं के साथ छेड़छाड़, शिकायत करने पर दी हत्या की धमकी

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 01:48 PM (IST)

बुलंदशहरः नगर के ईदगाह रोड पर गुरुवार की सुबह बाइक सवार 2 मनचलों ने पहले तो बाइक से स्टंट किया, बाद में फिल्मी स्टाइल की तरह बाइक को घूमाते हुए 12वीं की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की तथा पुलिस से शिकायत करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। युवकों के जाने के बाद पीड़िता छात्राओं ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, नगर के ईदगाह रोड पर एक गल्र्स कालेज समेत 4-5 स्कूल हैं। आरोप है कि रोजाना छात्राओं के स्कूल-कालेज आने के दौरान बाइक सवार मनचले वहां घूमने लगते हैं। तेज रफ्तार बाइक चलाते हुए छात्राओं से छेड़छाड़ की जाती है। पीड़िताओं की मानें तो रोज की भांति गुरुवार सुबह जब पीड़ित छात्राएं स्कूल जा रही थीं इसी दौरान बाइक सवार 2 मनचलों ने स्कूल जा रही तीनों छात्राओं पर फ ब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिस पर छात्राओं ने दहशत में आकर शोर मचा दिया, जिसके बाद आरोपी मनचले उन्हें भुगत लेने की धमकी देते हुए फ रार हो गए।

इसके बाद छात्राओं ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िताओं की तहरीर पर अग्रमि कार्रवाई शुरू कर दी। हालांकि इस मामले में नगर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि ईदगाह रोड पर छेड़छाड़ की सूचना मिली थी लेकिन आरोपित फ रार हो गए। छात्राओं की शिकायत पर आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुलिस मनचलों के खिलाफ  अभियान चलाकर उन्हें सबक सिखाएगी।  

Tamanna Bhardwaj