पिंकी ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2016 - 11:31 AM (IST)

इलाहाबाद: पुलिस की गिरफ्त में आई पिंकी ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा। अब तक आपने सुना होगा की किसी नाकाम प्रेमी ने बदले की आग में जलकर किसी लड़की के चेहरे पर तेजाब फेंक उसकी जिन्दगी बर्बाद की होगी। लेकिन ऐसा पहली बार सुनाई दिया है कि अपनी जिन्दगी की नाकामी से परेशान एक लड़की ने दूसरी लड़की पर सिर्फ इसलिए तेजाब फेंकवा दिया क्योंकि वो अपनी जिन्दगी में खुश थी। 

पिंकी और रेखा नाम की ये दोनों लड़कियां एक ही गांव की रहने वाली थी और दोनों की शादी भी एक ही गांव में हुई थी। पिंकी के पति ने उस पर बदचलनी का आरोप लगाकर उसे घर से निकाल दिया लेकिन रेखा अपने परिवार में अपनी जिन्दगी से खुश थी। इस घटना की सबसे दुखद बात ये है 23 साल की रेखा पर तेजाब उस वक्त फेंका गया जब वो वो अपनी अपनी 19 साल की बहन श्रेया और 17 साल बाहर राधा से साथ शाम को गांव में थी। रेखा के अलावा उसकी दोनों बहनों के चेहरे पर भी तेजाब के छींटे पड़े और तीनो का चेहरा और शरीर कई जगह पर झुलस गया। रेखा की दोनों बहने श्रेया और राधा अविवाहित है। पुलिस ने इस मामले में पिंकी और तीन युवकों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि यहां के रामगढ कोठारी गांव में बीते 5 नवम्बर की शाम तीन बहनों पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया था जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एक लड़की और 3 लड़कों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इस वारदात की साजिश एक पिंकी ने रची उसी ने 2 लड़कों को तेजाब फेंकने के लिए इस्तेमाल किया जबकि तीसरा तेजाब बेचने का आरोपी है। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें