प्रेमिका से पत्नी बनी महिला ने सिलबट्टे से सिर पर मारकर की पति की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 11:14 AM (IST)

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक फिर एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है जिसमें प्रेमिका से पत्नी बनी महिला ने घरेलू विवाद में अपने पति की सिलबट्टे से सिर में प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस पूछताछ के दौरान हत्यारोपी पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

बता दें कि मामला मामला कस्बा व थाना  राठ के एलआईसी बिल्डिंग के पास का है। जहां पर रहने वाले वीरेंद्र अपनी प्रेमिका वर्षा के साथ पति-पत्नी के तरीके पिछले कुछ माह से लिविंग में रह रहा था। जिसका आज वर्षा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिससे गुस्साई प्रेमिका ने वीरेंद्र के सिर पर सिलबट्टा मारकर उसकी हत्या की दी और मामले की हकीकत को दबाने की कोशिश में जुट गई।

इतना ही नहीं महला ने उल्टा थाने जाकर शिकायत की कि पति एवं सास-ससुर द्वारा उसके साथ मारपीट की जाती हैं। सूचना पर हत्यारोपी पत्नी को लेकर पुलिस उसके घर पहुंची तो घर का ताला बंद था, घर का ताला खुलवाया गया तो वीरेन्द्र मृत अवस्था मे पड़ा था।

पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपी पत्नी ने आपसी विवाद की वजह से सिलबट्टा मारकर पति की हत्या करने की बात स्वीकार की हैं। पुलिस हत्यारोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Moulshree Tripathi