प्रेमी से निकाह करने की जिद पर अड़ी प्रेमिका, प्रेमी ने किया इनकार तो बुलाया पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 08:42 PM (IST)

बरेलीः नवाबगंज क्षेत्र के कस्बे की एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मोहल्ले के एक युवक से उसका एक दशक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान प्रेमी से उसका अक्सर मिलना होता रहता था। आरोपी कि प्रेमी ने कुछ समय बाद शादी करने का झांदा और बतौर पत्नी वह लंबे समय से शारीरिक शोषण कर रहा था।

आरोप है कि दो दिन पूर्व युवती ने शादी करने के लिए कहा तो शादी से इनकार कर वह टालमटोल करने लगा। इससे पूर्व भी वह आज कल की बातकहर शादी को लेकर टालमटोल कर रहा था। लेकिन, शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका शनिवार को प्रेमी के घर आ धमकी और उससे निकाह करने की जिद पर अड़ गई और घंटों प्रेमी के घर बैठी रही और प्रेमी व उसके परिजनों से शादी के लिए मिन्नतें करती रही पर प्रेमी नहीं माना।

इसके बाद युवती ने 112 डायल कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देख प्रेमी परिजनों के साथ फरार हो गया। प्रेमिका शादी ना होने से मायूस होकर थाना हाफिजगंज पहुंच गई और प्रेमी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक चेतराम वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static