कमबख्त इश्कः प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी काे उतारा था मौत के घाट, SP ने किया ख

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 07:42 PM (IST)

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में अवैध सम्बन्धों के चलते की गई हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर ली है। दोनो आरोपियों को पुलिस ने विधिक कार्रवाई करके जेल भेज दिया है। जबकि इस हत्याकांड में अभी भी दो आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

बता दें कि बीते 17 अगस्त को पाली आनंदगढी के चौकीदार ने थाना नरसेना पुलिस को एक अज्ञात शव पड़ा होने की सूचना दी थी, जिसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई। पुलिस खुलासे से सामने आया कि म्रतक जयपाल और आरोपी महिला के अवैध सम्बन्ध थे। दोनों साहिबाबाद में लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। दोनों के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था जबकि पड़ोस में ही रहने वाला हत्यारोपी दिनेश उर्फ दीनू आरोपी सुनीता का पक्ष लेता था। धीरे धीरे दिनेश और आरोपी महिला एक दूसरे के करीब आ गए और म्रतक जयपाल को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। जिसके बाद जयपाल को पथरी की दवा पिलाने के बहाने आरोपी दिनेश ने अपने भतीजे पिंटू और भांजे अमित के साथ मिलकर,किराये की गाड़ी से थाना नरसेना क्षेत्र के गांव आनंदगढी के जंगल मे ले जाकर धारदार हथियार से जयपाल की गला रेतकर हत्या कर दी। जबकि हत्यारोपी शव को जंगल मे फेंकर फरार हो गए।

एसएसपी संतोष कुमार ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि एक महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दिनेश शातिर किस्म का अपराधी है जिस पर पहले भी हत्या के मुकदमे दर्ज हैं। जबकि हत्यारोपी दिनेश का भतीजा पिंटू और भांजा अमित अभी भी फरार हैं और पुलिस दोनों फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Ramkesh