लो चली मैं अपनी बारात लेकर…बैंड बाजा लेकर प्रेमी के घर आ पहुंची प्रेमिका, लड़के के परिजनों के उड़े होश

punjabkesari.in Friday, Jun 04, 2021 - 04:32 PM (IST)

गोरखपुरः यूपी के गोरखपुर जिले में दुल्‍हन के जोड़े में सजी एक लड़की बारात लेकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जिसे देखकर युवक के परिजनों के होश उड़ गए। इस दौरान लड़की ने पर युवक पर प्रेम में धोखा देने का आरोप लगाया है।

मामला चौरीचौरा के सरदारनगर इलाके के रामपुर गांव का है। यहां एक युवती गाजे बाजे के साथ बरात लेकर लड़के के घर पहुंच गई। युवती ने बताया कि युवक की दो दिन बाद दूसरी लड़की से शादी होने वाली है। जब उसे इस बात की जानकारी हुई तो वह बाजे के साथ अपने परिजनों को साथ लेकर युवक के घर पहुंच गई। लड़की के घर पर बारात लेकर पहुंचते ही लड़के और उसके परिजनों के होश उड़ गए।

मामले की सूचना म‍िलने ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को थाने ले आई। अब दोनों पक्षों में सुलह की कोशिश शुरू हो गई है। युवती का कहना है कि उसकी शादी युवक से कराई जाए नहीं तो वह आत्महत्या कर लेगी।

बताया जा रहा है कि एक साल पहले इसी युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था, जिसका कोर्ट में मामला चल रहा है। युवती का कहना है कि युवक की नौकरी सेना में लगने के बाद से ही वह शादी करने से मुकर गया। युवती ने कहा कि अब युवक दो दिन बाद दूसरी युवती से शादी करने जा रहा है। युवक के घर पहुंची युवती ने कहा कि युवक को उसके सामने बुलाया जाए और कार्रवाई की जाए, नहीं तो वह अपनी जान दे देगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static