युवक के प्यार करने की परिजनों को मिली सजा, युवती के घरवालों ने पीट-पीट कर किया अधमरा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 12:29 PM (IST)

अलीगढ़ः अलीगढ़ में उस समय हड़कंप मच गया जब प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के घर में जाकर तोड़फोड़ व उनके साथ मारपीट की। प्रेमिका के परिजनों ने लाठी, डंडे व चाकुओं से हमला किया। हमले में करीब आधा दर्जन लोग लहूलुहान हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला थाना बन्नादेवी इलाके के आईटीआई रोड का है। यहां के रहने वाले युवक-युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले ही प्रेमी-प्रेमिका घर से भाग गए। इस वजह से दोनों परिवारों में तनाव की स्थिति चल रही थी। इसी के चलते गुस्साए प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के घर पर चढ़ाई कर दी। घर में घुसते ही उन्हें जो भी दिखा उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। प्रेमिका के परिजनों ने लाठी, डंडे, चाकुओं से दूसरे पक्ष पर हमला किया। इस हमले में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पक्ष मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस ने तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस तैनात कर दी है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि यह सारी सोची समझी साजिश है। साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

 

Ruby