प्रेमी के घर पंखे से लटककर प्रेमिका ने दी जान, 2 साल से चल रहा था अफेयर

punjabkesari.in Thursday, Jan 11, 2018 - 11:52 AM (IST)

बरेली(सुनील सक्सेना): उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां फोन पर हुए विवाद के बाद प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर फांसी लगा ली। प्रेमिका की आत्महत्या की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी दोहरे का कहना है कि स्वाति के घरवालों और प्रेमी मनोज से पूछताछ की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक मृतक स्वाती सुभासनगर के इंदिरानगर में रहती थी। जबकि मनोज पास की ही बीडीए कालोनी में किराए के मकान में रहता है। मनोज का कहना है कि उसका 2 साल से स्वाती से अफेयर चल रहा था। दोनों एक ही प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते थे और इसी दौरान उनकी एक दूसरे से नजदीकियां बढ़ गई। स्वाती का आए दिन मनोज के घर आना जाना रहता था।  कुछ समय पहले स्वाती की दूसरी जगह घरवालों ने शादी तय की थी तो भी स्वाती ने शादी करने से इंकार कर दिया था।

मनोज ने बताया की बुधवार रात उसने स्वाती को फोन किया था। फोन पर मनोज ने स्वाती से कहा की तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठाती। इस पर स्वाती ने फोन पर ही मनोज को गालियां देना शुरू कर दी। जिस पर मनोज ने फोन काट दिया। मनोज के घर दोपहर के वक्त स्वाती गई और उसके साथ मारपीट करने लगी। मनोज अपने रूम से जैसे ही बाहर निकला तभी स्वाती ने रूम अंदर से बंद कर लिया और पंखे से लटक कर फांसी लगा ली।

स्वाती के फांसी लगाते ही मनोज ने आस पड़ोस के लोगों को इकट्ठा किया और फिर पुलिस को इसकी सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और प्रेमी मनोज को हिरासत में ले लिया है। वहीं स्वाति के पिता का कहना है की उन्हें स्वाती के अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्हें तो पुलिस ने सुचना दी कि तुम्हारी लड़की ने फांसी लगा ली है। जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे।