पुराने ब्वॉयफ्रेड से छुटकारा पाने के लिए प्रेमिका ने नए के साथ मिलकर लिख दी मौत की स्क्रिप्ट

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 06:06 PM (IST)

आजमगढ़ः यूपी के आजमगढ़ जिले में 4 दिन पूर्व छात्र बृजेश की निर्मम हत्या का शनिवार पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमिका और उसके दूसरे प्रेमी शमशाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथौड़ी, दो बोतल और मृतक का मोबाइल प्रेमिका के पास से बरामद किया है। पुलिस ने दावा किया है कि प्रेमिका ने अपने पहले प्रेमी बृजेश से छुटकारा पाने के लिए अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची थी।

पुलिस ने किया खुलासा
घटना जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बतपुर गांव की है। यहां 9 अप्रैल को गांव के सिवान में एक जला हुआ शव मिला था। शव की शिनाख्त पुलिस ने गांव के ही बी.फार्मा के छात्र बृजेश के रूप की। पुलिस के मुताबिक हथौड़ी से प्रहार कर बृजेश की हत्या की गई थी। जिसके बाद शव को पेट्रोल छिड़कर जलाया भी गया ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की प्रेमिका सुशीला यादव के पिता व दो भाईयों पर हत्या का आरोप लगाते हुए उनपर नामजद मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस छानबीन में जो सच सामने आया वह चौंकाने वाला था।

यूं दिया वारदात को अंजाम
दरअसल हत्यारा कोई और नहीं बल्कि खुद प्रेमिका सुशीला व उसका नया प्रेमी शमशाद था। प्रो.त्रिवेणी सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेमिका सुशीला का बृजेश यादव के साथ प्रेमप्रसंग चल रहा था कि इसी बीच सुशीला को शमशाद से भी प्रेम हो गया। यह बात बृजेश को नागवार लगी और उसने इसका विरोध किया। सिंह के मुताबिक बृजेश अपनी प्रेमिका को उसकी अश्लील फोटो से ब्लैकमेल करने लगा। जिसके बाद प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर बृजेश की हत्या की स्क्रिप्ट लिख दी। प्रेमिका ने उसे मिलने के बहाने सिवान में बुलाया और दोनों ने मिलकर बृजेश की हत्या करने के बाद शिनाख्त छुपाने के लिए पेट्रोल से उसे जला दिया।

 

 

Ruby