प्रेमिका ने पति संग मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, रौंगटे खड़े कर देगी इसके पीछे की कहानी

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2019 - 12:59 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा प्रेमिका ने अपने पति संग मिलकर प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद शव पर नमक फेंक कर उसे खेत में दफना दिया। पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए प्रेमिका और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर शव को खेत से बाहर निकाला गया।


क्या है पूरा मामला
मामला बेलीपार थाना क्षेत्र के बेलिपार गांव का है। यहां का रहना वाला शेषनाथ मौर्य दिल्ली की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। वह बहन की शादी में शामिल होने 18 फरवरी को घर आया था। वो जब भी अपने गांव आता तो अपनी शादीशुदा प्रेमिका से जरूर मिलता था। इस बात की भनक महिला के पति को हो गई। जब पति ने पत्नी ने पूछा कि तुम्हें परिवार चाहिए या प्रेमी। तो पत्नी ने परिवार के साथ रहने की बात की। इसके बाद पत्नी-पति ने मिलकर खतरनाक प्लान बनाया।

प्रेमिका से मिलने के बाद प्रेमी हुआ लापता
22 फरवरी की रात को शेषनाथ को किसी का फोन आया और वह बाहर चला गया। तब से वह लापता चल रहा था। पुलिस ने परिवारीजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। शेषनाथ के मोबाइल कॉल डिटेल की जांच से पता चला कि 22 फरवरी की रात 11:15 बजे उसका मोबाइल बड़हलगंज क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के पास बंद हुआ था।

कॉल डिटेल ने खोला मौत का राज
कॉल डिटेल में पता चला मृतक जगदीशपुर के ही एक मोबाइल नंबर पर बार-बार कॉल करता था। वो नंबर उसकी प्रेमिका का था। 22 फरवरी की शाम शेषनाथ की प्रेमिका का फोन आने पर शेषनाथ घर से निकला था। देर रात तक फोन पर दोनों की बात हुई थी। परिवार के लोगों ने जगदीशपुर गांव में रहने वाली शेषनाथ की प्रेमिका पर अपहरण कराने का संदेह जताया। वहीं 26 फरवरी को उसकी बाइक गगहा क्षेत्र में रियांव मोड़ पर लावारिस हाल में मिली थी।

प्रेमिका ने पति संग मिलकर की थी प्रेमी की हत्या
जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार सुबह जगदीशपुर गांव में रहने वाली शेषनाथ की प्रेमिका और उसके पति को हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों टूट गए और उनके निशानदेही पर पुलिस ने जगदीशपुर गांव के खेत में दफनाया गया शव बरामद किया। शव पूरी तरह से सड़ चुका था। अर्धनग्न शव के साथ पुलिस ने कब्र से ही बाइक की चाबी भी बरामद की। पुलिस ने प्रेमिका संजू और उसके पति रामशरण को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।








 

Tamanna Bhardwaj