प्रेम-संबंध का दुखद अंतः शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने दी जान, जानिए गिरफ्तार प्रेमी ने क्या कहा...

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 09:01 PM (IST)

बरेली: प्रेमी-प्रेमिका भावनाओं में बहकर अक्सर एक-दूसरे के बिना हम जी नहीं सकते की कसमें खाते हैं। जब दोनों में से कोई एक अपने वादे से मुकर जाता है तो अंजाम भी बुरा होता है। एसा ही एक मामला प्रदेश के बरेली जिले के बहेड़ी से सामने आया है। दरअसल महीना भर पहले बहेड़ी रेलवे स्टेशन के पास एक युवती ने ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दे दी थी। महिला की शिनाख्त ग्राम मल्हपुर थाना बहेड़ी निवासी सरला देवी के रूप में हुई। बाद में महिला के पिता पोथी राम ने बरेली सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
बताया कि शाही निवासी पवन पूरी नाम का युवक उनकी बेटी के नंबरों पर फोन कर परेशान करता था। जिसकी वजह से उनकी बेटी ने ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दे दी। जीआरपी बरेली सिटी ने मामले की जांच शुरू की तो घटना वाले दिन कई बार आरोपी युवक की सरला से बात हुई थी। घटना से पहले भी काफी देर तक सरला की बात पवन से हुई थी। जिसके बाद बरेली सिटी जीआरपी ने रविवार को आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसको जेल भेजा गया है।

PunjabKesari

शादी का दबाव बना रही थी…
पूछताछ में आरोपी युवक ने जीआरपी को बताया कि सरला उसके ऊपर शादी का दबाव बना रही थी। लेकिन उसकी शादी दूसरी जगह तय हो गई थी। आरोपी की शादी तीन दिन पहले ही हुई है। जीआरपी अधिकारियों ने बताया कि युवती शादीशुदा थी लेकिन पति के साथ नहीं रहती थी। बरेली सिटी जीआरपी थाना प्रभारी पिंकी रानी ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static