प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी संग भागी प्रेमिका, बेवजह बदनाम हो गया टाइगर, पढ़े पूरी खबर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 12:13 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां, एक लड़की के चक्कर में बेचारा टाइगर बदनाम हो गया। यहां, प्रेमिका प्रेमी संग फरार हो गई और बेचारे टाइगर को बेवजह बदनामी मिल गई। 

ताजा मामला सुजौली थाना क्षेत्र में एक गांव का है। यहां, एक 18 साल की युवती अपने ही गांव के लड़के के साथ प्रेम करती थी। काफी दिनों तक यह प्रेम प्रसंग चलता रहा। इसके बाद प्रेमी और प्रेमिका ने एक साथ भागने का फैसला किया। फिर एक दिन शनिवार की रात को युवती पानी लेने के बहाने घर के बाहर गई और वहीं से अपने प्रेमी के साथ भाग गई। जब घर के लोगों ने देखा कि युवती अभी तक आई नहीं तो उसकी मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मां ने पुलिस को बताया कि उसकी लड़की को टाइगर जंगल में उठा ले गया है।

मां के बयान के बाद दूसरे थाने की पुलिस और वन विभाग के अधिकारी डीएफओ अपनी पूरी टीम के साथ जंगलों में दो हाथियों के साथ कॉम्बिंग करने लगे। जब दूसरे दिन शाम तक युवती का पता नहीं चला तो पुलिस ने गांव के दूसरे लोगों से युवती के बारे में पता किया। वहीं, पूछताछ के दौरान पता चला कि गांव से अचानक एक युवक गायब हुआ है। पुलिस ने उस लड़के का मोबाइल नबर सर्विलांस पर लगाया। इसके बाद पता चला कि टाइगर ने नहीं बल्कि उस युवक ने युवती को भगाया है। वहीं, पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी समेत चार लोगों को नानपारा कोतवाली क्षेत्र से पकड़ लिया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी समेत 3 लोगों पर अपहरण का केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static