शादी से मना करने पर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, काफी देर तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 05:19 PM (IST)

बरेलीः शीशगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का उसकी गांव के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती ने शादी की जिद की तो प्रेमी ने साफ इनकार कर दिया। प्रेमी को सबक सिखाने के लिए युवती उसके घर पहुंच गई। इसको लेकर काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला। देखते ही दोनों के परिजनों में जमकर मारपीट हुई। प्रेमी के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर प्रेमिका के परिजनों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं, दूसरे पक्ष ने भी 'आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार, शीशगढ़ के पड़ोसी गांव निवासी ग्रामीण ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि उनके बेटे का प्रेम प्रसंग गांव की युवती से पिछले पांच माह से चल रहा था। युवती शादी करने पर आमादा थी। लेकिन परिवार के लोग शादी को तैयार नही थे । जिसको लेकर गांव में पंचायत हुई कि दोनों एक दूसरे से कोई मतलब नहीं रखेंगे। दोनों के परिजनों की स्वेच्छा से अपना नया रिश्ता तय करेंगे।

 आरोप है कि बुधवार देर शाम लड़की प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी की जिद करने लगी। हाई वोल्टेज ड्रामा होता देख दोनों पक्षों के लोग जमा हो गए। आरोप है कि इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने युवक के में घर घुसकर मारपीट शुरू कर दी। इसमें दो महिलाएं घायल हुई हैं। थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि घटनाक्रम को लेकर जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static