प्रेमिका के इश्क का भूत हुआ इस कदर सवार, पत्नी और बेटी को निकाला घर से बाहर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 06:58 PM (IST)

बुलंदशहरः कहते हैं किसी भी चीज की अति दुखदाई होती है। चाहे वह अति खाने-पीने को लेकर हो या प्रेम या नफरत की हो, अति हमेशा दुख ही देती है। कुछ ऐसी ही अति  बुलंदशहर जिले में देखने को मिली है। जहां एक व्यक्ति के सिर पर प्रेमिका के इश्क का भूत इस कदर हावी हुआ है कि वह प्रेमिका के चक्कर में अपना घर तबाह करने पर तुला हुआ है। उसने अपनी पत्नी और जवान बेटी के घर से निकाल दिया है। जिसके चलते पत्नी और बेटी वह दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर है।

जानकारी के मुताबिक मामला सिकन्द्राबाद कोतवाली का है। यहां दिल्ली की रहने वाली महिला की शादी साल 2008 में सिकन्द्राबाद छांसियावाड़ा कॉलोनी निवासी रवी गुप्ता से हुई थी। पीड़िता की ये दूसरी शादी थी। जिसके चलते पीड़िता की पहले से एक बेटी है, वहीं अगर पीड़िता की मानें तो पिछले ढाई साल से पीड़िता के पति के जहांगीरपुर की किसी महिला से नाजायज संबंध है। 

पीड़िता ने बताया कि उसका पति जिस महिला से नाजायज सबंन्ध हैं, उसे अश्लील संदेश भेजता था। जब पीड़िता ने इसका विरोध करना शुरू किया तो आरोपी पति पीड़िता और उसकी बेटी से मारपीट करने लगा, लेकिन हद तो तब हो गई जब आरोपी पति ने बीती 31 मई को पीड़िता और उसकी जवान बेटी को घर से निकाल दिया। जिसके बाद पीड़िता अपनी बेटी और मां के साथ इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है।

वहीं बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारियों का दावा है कि पीड़िता की शिकायत पर जांच कराकर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

Tamanna Bhardwaj