प्रेमिका का हत्यारा निकला प्रेमी, जानिए किस वजह से उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 03:00 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के नवलपुर-बसहीं  में  27 वर्षीय युवती की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस की मानें तो युवती की हत्या उसके प्रेमी ने ही किया था। दरअसल, प्रेमिका प्रेमी से 40 हजार रुपए मांग रही थी जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। आरोपी प्रेमी प्रेमिका से पीछा छुड़ाना चाहता था। प्रेमी ने युवती को एक प्लान के तहत बुलाया। दोनों एक साथ मिलकर बीयर पीने के बाद संबंध बनाया, फिर प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी और शव ठिकाने लगा कर मौके से फरार हो गया था।

40 हजार रुपए बना मौत का कारण 
दरअसल, युवती अपने मायके में तीन साथ से रह रही थी इस दौरान इस दौरान उसका प्रेम संबंध राजकुमार नामक युवक से हो गया।  युवक पहले से ही शादीशुदा था कोई बेरोजगार होने की वजह से ससुर ने उसे ऑटो खरीदकर दे दिया था। पुलिस के मुताबिक प्रेमिका से नजदीकी बढ़ने पर वह कमाई उसी पर खर्च करने लगा। इधर,प्रेमिका बहन के इलाज के लिए उससे 40 हजार रुपये मांग रही थी। मना करने पर उसे छोड़ने की धमकी देने लगी। जिससे आहत होकर उसने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली।

पहले प्रेमी ने बनाया शारीरिक संबंध फिर की हत्या 
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि हत्या का प्लान उसने पहले ही बना रखा था। मिर्जामुराद रिंग रोड पर उसने अनंतपुर के पास देख रखा था कि यहां की स्ट्रीट लाइट खराब है। रात में यहां काफी अंधेरा रहता है। इसलिए उसने शव अनंतपुर के पास ठिकाने लगाया। लोहता थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 23 सितंबर की शाम छह बजे राजकुमार ने अर्चना को ऑटो में बुलाया। दोनों ने बीयर पी। पर्दे गिराकर शारीरिक संबंध भी बनाया। इसके बाद अर्चना 40 हजार रुपये की मांग करने लगी। इसपर दोनों में विवाद हो गया। अर्चना के ही दुपट्टे से गला कसकर उसे मार डाला। अनंतपुर के पास शव ऑटो से धकेल कर भाग गया।

आरोपी प्रेमी हत्या का जुर्म स्वीकार किया 
उन्होंने बताया कि प्रेमिका के मोबाइल को आरोपी के पास से बरामद किया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मोबाइल को उसने प्रेमिका को किस्त पर दिलाया था। हालांकि आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।  पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद आरोपी प्रेमी को हत्या के जुर्म में जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static