प्रेमिका की शादी में प्रेमी ने डाला खलल, पुलिस देख दुल्हन ने किया शादी से इनकार

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 12:36 PM (IST)

फर्रुखाबादः कोतवाली कायमगंज में कथित प्रेमी ने प्रेमिका की शादी में पुलिस बुला कर फिल्मी अंदाज में उसकी शादी रुकवा दिया। वर पक्ष के लोग दोपहर बाद तक पंचायत डाले रहे, लेकिन लड़की शादी करने को तैयार नहीं हुई। नतीजतन दूल्हा बन कर आये युवक को बिना दुल्हन के घर बापस लौटना पड़ा।

जानकारी के अनुसार कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गंगा दरवाजा के रहने वाले पप्पू की बेटी करिश्मा की बारात आई थी। द्वारचार के बाद विवाह संपन्न होने जा रहा था। उसी समय प्रेमिका के कथित प्रेमी सूरज ने यूपी हंड्रेड को फोन करके वहां पुलिस बुला ली। पुलिस पहुंचते ही कन्या ने भी शादी करने से इनकार कर दिया और सारा कार्यक्रम बंद करा दिया। वह अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। जैसे-तैसे मामला रफा-दफा किया गया और बारात तो बैरंग वापस चली गई।

अचानक हुई इस घटना से लड़की पक्ष के परिजनों में मायूसी छाई हुई है। लड़की के पिता पप्पू तथा पूरा परिवार शर्म की वजह से घर से नही निकल रहे है। उसका कहना है कि अगर बेटी को ऐसा ही करना था तो पहले बता देती वह बारात बुला कर क्यों अपनी जग हसाई कराता। वहीं पुलिस के कहना है कि लड़की बालिग है इस बजह वह इस मामले का फैसला नहीं कर सकते।

 

Tamanna Bhardwaj