प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, उड़े सबके होश

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 02:35 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने प्रमिका की शादी तय होने पर अपनी दोनों हाथों की नस काट ली। इतना ही नहीं खून से लथपथ युवक ने ट्रक के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। वहीं ट्रक चालक ने बामुश्किल ब्रेक लगाकर युवक की जान बचाई।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला थाना सिविल लाइन अंतर्गत सिंग्लर गर्ल्स स्कूल के सामने मेन रोड का है। यहां एक नेपाली युवक ने अपने दोनों हाथों की नसें काट कर जान देने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि नेपाल के पहाड़पुर सोनौली के समीप का रहने वाला युवक बदायूं में किसी होटल में काम करता है। वह किसी लड़की से प्यार करता था, लेकिन जब प्रेमिका की शादी तय हो गई तो वह परेशान रहने लगा।

चाकू से युवक ने काटी नस 
बताया जा रहा है कि युवक ने प्रेमिका को मिलने की काफी कोशिश की, लेकिन प्रेमिका युवक से ना ही मिली ना ही उसने बात की। जिसके चलते उसने एक सब्‍जी की दुकान से चाकू खरीद कर अपने दोनों हाथों की नस काट ली। नस काटने के बाद युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की।

युवक अस्पताल में भर्ती 
वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां युवक का इलाज चल रहा है। 

Punjab Kesari