प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, उड़े सबके होश

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 05:39 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती की शादी तय होने पर उसको सल्फास खाने के लिए मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि युवती की अगले महीने शादी होने वाली थी। वहीं प्रेमी इस शादी के खिलाफ था। जिसके चलते प्रेमी के बहकावे में आकर युवती ने सल्फास खा ली और उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक माधोगंज थाने के तपनोर गांव की रहने वाली नेहा की 13 मई को जहर खाने से मौत हो गई। परिवारीजनों का आरोप है कि नेहा की शादी अगले महीने की 18 जून को होने वाली थी। नेहा को गांव का ही एक लड़का शुभम उसे अपने प्रेम जाल में फंसाए हुए था। घरवालों का आरोप है कि शुभम ने उनकी बेटी नेहा को शादी करने पर शादी वाले दिन उसके होने वाले दूल्हे हत्या करने की धमकी देते हुए उसे शादी से मना करने की बात की थी। आरोप है इसी बात को लेकर शुभम ने नेहा को बुलाया और उसे और खुद सल्फास की गोलियां खाने को कहा।

परिवारवालों के मुताबिक शुभम के बहकावे में आकार उनकी बेटी ने सल्फास की गोलिया खा ली। जिसके बाद उसको गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां ड़ॉक्टरोें ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने शुभम के खिलाफ युवती को आत्महत्या के लिए प्रेरित करके उसकी जान लेने का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने इसी मामले में फरार चल रहे उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 


 

Tamanna Bhardwaj