कानपुर: प्रेमिका की ससुराल पहुंचे प्रेमी को चप्पलों की माला पहना कर घुमाया, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 04:36 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से एक शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक युवक को जूते चप्पलों की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया। साथ ही उसकी सब्जी को ग्रामीणों ने लूट लिया। जिसका वीडियो की किसी युवक ने बना कर वायरल कर दिया। सूत्रों की माने तो अरविंद की प्रेमिका का विवाह संदलपुर गांव में हुआ, जिससे मिलने अरविंद निकला था। इसकी जानकारी कुछ लोगों को हुई।  इसके बाद ही ग्रामीणों ने उसके साथ गम्भीर घटना को अंजाम दिया। वहीं जिल की पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। 

जानकारी के मुताबिक मामला कानपुर देहात के मंगलपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत का बताया जा रहा है। जहां पर जिले के रूरा इलाके के निवासी अरविंद, जो पेशे से सब्जी विक्रेता  है, वो सब्जी बेचने मंगलपुर कोतवाली क्षेत्र के संदलपुर गांव पहुंचा, जहां इलाके के नेता नाम के युवक पर मुह काला कर जूतों की माला पहनाने के साथ गांव में अरविंद को घुमाने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि उसी गांव में उसकी प्रेमिका रहती थी जिससे वह मिले के लिए पहुंचा था। इसी समय लोगों ने उसके साथ अपराधिक घटना को अंजाम दिया।

कोतवाल ने बताया कि पुलिस टीम वीडियो की गहनता से जांच कर सभी को जल्द गिरफ्तार करेगी।  पीड़ित की तहरीर के अनुसार एक नामजद समेत एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।  वहीं पीड़ित अरविन्द पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच के आदेश दे दिए है। 

Ramkesh