प्रेमिका संग कमरे में रंगरलियां मना रहा था लेखपाल, अचानक पहुंची पुलिस फिर...

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 12:03 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों की मनमानियां खत्म होेने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बिजनौर जिले का है। जहां एक नशे की हालत में लेखपाल युवती के साथ रंगरलियां मनाता रंगेहाथ पकड़ा गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला नजीबाबाद तहसील में पटवारी का काम कर रहे सौरभ मलिक को पुलिस ने अपनी प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते हुए पकड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस को युवक ने नशे में रौब दिखाते हुए अपने आप को पटवारी बताया है। बताया जा रहा है कि पटवारी सौरभ मलिक अपनी प्रेमिका के साथ रंग रलियां मनाने के लिए आए दिन बिजनौर आता रहता था। इसके बाद वो लड़की को अपने दोस्त के कमरे पर ले जाता था। जिसको लेकर मोहल्लेवासी नाराज रहते थे। जिसकी शिकायत लोगों ने पुलिस को कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया। हिरासत में लिया गया लेखपास मूल रूप से बागपत का रहने वाला है। जो बिजनौर की नजीबाबाद तहसील में पटवारी का काम करता है। प्रेमिका मेरठ की रहने वाली बताई जा रही है। जो नोएडा में किसी प्राइवेट संस्था में काम करती है। पुलिस इन दोनों को संदिग्ध अवस्था मे पकड़कर थाने में आई है। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बिजनौर कोतवाली शहर में रम्मू चौराहे के पास से एक मकान में नशे की हालत में रंग रेलिया मनाते हुए पटवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पटवारी और लड़की को शहर के काजीपडा मोहल्ले  मे एक युवक के घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस को मोहल्ले वासियों ने पटवारी के आए दिन रंगरलिया मनाने की सूचना फोन पर दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दोनों को पकड़ कर थाने ले जाने लगी तो वहां तमाशा देखने वालों का हुजूम लग गया ।