प्रेमजाल में फंसा कर प्रेमिका से किया रेप, गर्भपात के दौरान हुई की मौत... हॉस्पिटल प्रबंधक समेत प्रेमी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 04:33 PM (IST)

वाराणसीः यूपी के वाराणसी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने एक छात्रा से प्रेम संबंध बना कर उससे दुष्कर्म कर दिया। जिसके पांच माह बाद लड़की गर्भवती हो गई तो युवक  उसे जबरन अस्पताल ले गया। यहां उसने छात्रा का गर्भपात कराने की कोशिश की जिससे उसकी मृत्यु हो गई। इस मामले की सूचना जब पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि यह मामला चोलापुर थाना क्षेत्र का है। यहां पर कालज में पड़ने वाली एक छात्रा अपने नाना के घर रहती थी। वह जब अपने घर से कॉलेज जाती थी तो एक निजी विद्यालय के ड्राइवर ने उसे अपने प्रेमजाल में फसा लिया। जिसके बाद वो लड़की से जबरन दुष्कर्म करता रहा। जिसके बाद लड़की गर्भवती हो गई। इस बात की जानकारी जब युवक को हुई तो उसने शुक्रवार को अपने घर से राखी बांधने निकली छात्रा को जबरदस्ती अस्पताल ले गया और उसका गर्भपात कराने लगा। यहां पर लड़की की मौत हो गई। इस घटना का पता चलने पर आरोपी वहां से भागने लगा तो कुछ लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

इस मामले में मृतका के परिजनों का आरोप है, कि यहां अस्पताल संचालिका शीला पटेल व डॉ ललन पटेल द्वारा गर्भपात कराने के कारण लड़की की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि आरोपी प्रदुम्न यादव अपने मित्र अनुराग चौबे को साथ लेकर छात्रा को दीर्घायु हॉस्पिटल ले गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया तो वह शव को छिपाने का प्रयास करने लगा। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज लिया। चोलापुर कार्यवाहक थाना प्रभारी विपिन पांडेय के मुताबिक हॉस्पिटल की संचालिका शीला पटेल व आरोपी प्रदुम्न यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस मामले के दो आरोपी अभी फरार है लेकिन जल्द ही वो पुलिस की गिरफ्त में होंगे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static