मॉल के चेंजिंग रूम में लड़कियां बदल रही थीं कपड़े, अचानक कुछ एेसा दिखा कि उड़ गए हाेश

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 05:26 PM (IST)

बलियाः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वी-मार्ट के एक शोरूम के ट्रायल रूम में सीसीटीवी कैमरा लगा दिखाई दिया। शोरूम में लड़कियां अपने कपड़ों का ट्रायल करने ट्रायल रूम गई। तभी उसकी नजर ट्रायल रूम के ऊपर लगे कैमरे पर पड़ी और वो डर गईं। बाहर आते ही लड़कियों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के चौक इलाके में मौजूद वी मार्ट में सैकड़ों महिलाएं खरीदारी करने आती हैं। ऐसे में महिलाओं के सैक्शन में चेंजिग रूम भी बना है। मंगलवार रात को दो लड़कियां अपने परिवार के साथ मॉल में कपड़े खरीदने पहुंची है। चेंजिग रूम में जाते वी मार्ट की बिजली गुल जो गई और उसी दौरान चेंजिंग रूम के ऊपर लगे सीसीटीवी कैमरे का नाइट विजन लाइट जल उठा। जिसे देखते ही लड़कियों ने शोर मचाना शरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख माल के कर्मचारियों ने कैमरे को तोड़कर निकाल लिया।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मॉल में रिनोवेशन का काम चल रहा था और चेंजिंग रूम में लगे कैमरे का फोकस दूसरे एंगल पर था। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के रिकॉर्डिंग बॉक्स को अपने कब्जे में ले लिया है। 

Tamanna Bhardwaj