‘सेना काे छूट दे दाे ताे हिंदुस्तान के कब्जे में आ जाएगा पाकिस्तान’

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 02:04 PM (IST)

हरदोईः समाजवादी पार्टी के धरने को संबोधित करने पहुंचे सपा नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि हमारी सेना को छूट दे दो, पाकिस्तान हिंदुस्तान के कब्जे में आ जाएगा।

सेना काे छूट दे दाे हिंदुस्तान के कब्जे में आ जाएगा पाकिस्तान
नरेश अग्रवाल ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी विदेश का दौरा कर रहे हैं तो दूसरी तरफ हमारे मुल्क के खिलाफ पाकिस्तान और चीन एक हो गया। हम पाकिस्तान का बाल बांका नहीं कर सकते क्योंकि चीन उसके साथ खड़ा हुआ है। अमेरिका अंदर से उनको मदद दे रहा है, रूस हमारा मित्र था अब वो भी हमसे अलग हो गया है। विश्व का कोई देश हिंदुस्तान के साथ नहीं है। यह कौन सी हमारी विदेश नीति है। आज हमारी सेना को छूट दे दो, पाकिस्तान हिंदुस्तान के कब्जे में आ जाएगा। इतनी बहादुर हमारी सेना है।

BSP की बहनजी गिनने में लगी हुई हैं पैसा 
उन्होंने केंद्र सरकार, योगी सरकार और बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में 2 ही पार्टी रह गई है, बीजेपी और सपा। कांग्रेस खत्म हो गई है और बीएसपी की बहनजी पैसा गिनने में लगी हुई हैं। इतना पैसा उनके पास है कि वो दिन रात पैसा ही खाएं तब भी खत्म नहीं होगा।

बता दें कि समाजवादी पार्टी यूपी की बिगड़ी कानून व्यवस्था, किसानों की बदहाली और कार्यकर्त्ताओं के उत्पीड़न के विरोध में प्रदेश के हर तहसील मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन कर रही है। इस दौरान शनिवार को उनको संबोधित करने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने यह सब बातें कही।