मंदिर के नाम पर प्रचार करने वालों को भगवान कभी चुनाव में जीतने नहीं देते: किरणमय नंदा

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 01:37 AM (IST)

Hardoi News: सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व राज्यसभा सांसद किरणमय नंदा ने गुरुवार हरदोई में पार्टी की बैठक को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या के बाद काशी और मथुरा को लेकर दिए बयान के जवाब में कहा कि जो मंदिर के नाम पर चुनाव प्रचार करते हैं भगवान उनको कभी चुनाव में जीतने नहीं देते हैं। वहीं उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य को समाजवादी पार्टी को अदला बदली पार्टी बताए जाने के बयान को लेकर कहा कि भाजपा के तो टिकट ही लोगों ने वापस कर दिए और यही केशव प्रसाद मौर्य खुद भी चुनाव हार चुके हैं। उन्होंने टिकट बदलने पर सफाई देते हुए कहा कि जहां से कार्यकर्ताओं की आवाज आती है इसलिए पार्टी टिकट बदलती है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर किरणमय नंदा ने कहाकि देखिए रामलला केवल अयोध्या में नहीं है रामलला हर हिंदू के अंदर में है, मेरे अंदर में भी रामलला है। रामलाल केवल एक मंदिर पर नहीं है। हिंदुस्तान की जनता इस बार चुनाव में नहीं जाएगा। इस बार जनता चुनाव में भुखमरी, कहां काम मिला, कहां खाद का दाम कम हुआ।  दो बार भाजपा की सरकार में क्या मिला,  धर्म के नाम पर चुनाव नहीं होता है काम पर होता है। हिंदुस्तान की जनता राम को भगवान मानती है। इसमें भाजपा का क्या है इसमें भाजपा का क्या लेना देना है। एक राम मंदिर 10 राम मंदिर बनाया, कितना मंदिर हिंदुस्तान में तैयार हुआ 5 साल में तो एक-एक जिले में नया-नया मंदिर तैयार होता है। वह क्या कोई चुनाव प्रचार के लिए,  जो मंदिर के नाम पर चुनाव प्रचार करते हैं भगवान उनको कभी चुनाव में जितने नहीं देते हैं।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के सपा को अदला-बदली पार्टी कहे जाने के बयान पर कहा कि भले ही भाजपा ने कोई प्रत्याशी नहीं बदला, लेकिन उम्मीदवार ने बीजेपी का टिकट ही लौटा दिया। बोले नहीं खड़े होंगे टिकट ले लो वापस कर लो। यह तो होता ही है। 80 लोकसभा सीट है तीन-चार सीटों पर ऐसा होता है। केशव प्रसाद विधानसभा में खड़े हुए खुद हार गये। किरणमय नंदा से जब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के सपा को समाप्त वादी पार्टी कहे जाने के बयान पर सवाल पर कहाकि बहुत अच्छा वह जानते हैं कि समाजवादी पार्टी समाप्त वादी पार्टी है। तो समाजवादी पार्टी का नाम लेना क्या जरूरी है? वह जानता है की समाजवादी पार्टी के साथ टक्कर होगी इसलिए वह समाजवादी पार्टी का नाम लेते हैं। हम लोग भाजपा को हराएंगे, हिंदुस्तान में भाजपा की सरकार नहीं बनने देंगे।

Content Editor

Mamta Yadav