जा रही थी कोचिंग के लिए, हो गई हैवानियत का शिकार

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 12:45 PM (IST)

फरुर्खाबादः उत्तर प्रदेश के फरुर्खाबाद जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक ने 10वीं की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना डाला। युवक ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया जब छात्रा अपनी साइकिल से कोचिंग के लिए जा रही थी।

जानकारी के अनुसार यह मामला जहानगंज थाना क्षेत्र का है। यहां की निवासी एक छात्रा साइकिल से कोचिंग पढ़ने के लिए कमालगंज जा रही थी। इसी दौरान फत्तेपुरराव साहब गांव के ही युवक दिलीप ने पुत्री को साइकिल से गिरा दिया तथा उसे खींचकर पास के खेत में ले गया। पुत्री के विरोध करने पर दबंग ने उसका मुंह दुपट्टे से बंद कर दिया और उसके दोनों हाथ भी बांध दिए। इसके बाद उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

युवती की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों को इकट्ठा होते देख आरोपी घबरा गया और छात्रा को जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। इसके बाद छात्रा ने घर आकर अपनी मां के घटना के बारे में जानकारी दी। पीड़िता की मां ने तुरंत इस की शिकायत कमालगंज थाने दर्ज कराई।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडीकल के लिए सीएचसी भेजा दिया है। क्षेत्राधिकारी ओमकार सिंह ने बताया कि घटना का मामला दर्ज कर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।