गोल्डन बाबा लगाते हैं सोने का मास्क, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 07:45 PM (IST)

कानपुरः पिछले दो वर्षों से लगातार देश कोरोना महामारी के दौर से गुजर रहा है। हर व्यक्ति इससे बचने के लिए अलग-अलग तरीकों से खुद की रक्षा करने के प्रयाश में लगा हुआ है। वहीं सरकार भी लगातार इस बात को कह रही है कि " दो गज की दूरी मास्क है जरूरी " ऐसे में लोगों का रुझान अच्छे से अच्छे मास्क पहनने में ज्यादा है।
PunjabKesari
लोग महंगे से महंगा मास्क भी खरीद रहे है। ऐसे में हम अगर यह कहे कि एक मास्क ऐसा भी आया है जिसकी कीमत 5 लाख रुपये से अधिक है तो शायद आपको यकीन नही होगा, लेकिन यह एक हकीकत है। कानपुर के रहने वाले गोल्डन बाबा ने अपने लिए एक सोने का मास्क बनवाया है, जिसका वजन 101 ग्राम 5 रत्ती का है और इसकी कीमत 5 लाख से अधिक है।

कानपुर के काकादेव इलाके के रहने वाले मनोज सेंगर उर्फ गूगल गोल्डन बाबा ने खुद को कोरोना महामारी से बचाने के लिए सोने का मास्क बनवाया है, जिसे वो खुद पहनते है। इतना ही नहीं गोल्डन बाबा का दावा यह भी है कि यह मास्क ट्रिपल लेयर मास्क है और यह कोरोना के बैक्टेरिया से उनकी रक्षा भी करता है। इस मास्क को गोल्डन बाबा ने " शिव स्वर्ण रक्षक कोरोना मास्क " का नाम दिया। गोल्डन बाबा का कहना है कि यह मास्क तीन सालों तक बैक्टेरिया से उनकी रक्षा करने में सक्षम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static