Gonda Accident: गोंडा में ट्रेन और सड़क हादसों में 5 वर्षीय मासूम सहित तीन की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 12:21 AM (IST)

गोंडा, Gonda Accident: उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले में अलग-अलग ट्रेन (Train) की चपेट में आने से एक किशोरी और एक युवक (Youth) की मौत हो गयी जबकि सड़क पर एक वाहन की टक्‍कर से पांच वर्षीय मासूम की जान चली गयी। पुलिस (Police) अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।
PunjabKesari
पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत
राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) मनकापुर, के चौकी प्रभारी हरिनाथ यादव ने बताया कि शनिवार सुबह मनकापुर-अयोध्या रेल खण्ड (Mankapur-Ayodhya railway section) पर टिकरी रेलवे स्टेशन (railway station) के पास अयोध्या से मनकापुर की तरफ जा रही पैसेंजर ट्रेन (Passenger train) की चपेट में आने से एक युवक की जान चली गई। उन्‍होंने बताया कि युवक की पहचान अब्दुल रहमान उर्फ अमन (20) के रूप में हुई है, मृतक के भाई मोहम्मद गनी ने बताया कि वह आज सुबह रेलवे स्टेशन गया था। स्टेशन मास्टर उमेश कुमार पाल की सूचना पर चौकी प्रभारी यादव ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
शौच के लिए निकली15 वर्षीय किशोरी की मौत
बालपुर के चौकी प्रभारी विनय कुमार पाण्डेय ने बताया कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी कृष्ण कांत दुबे की पुत्री (15) शुक्रवार देर शाम शौच के लिए निकली थी और घर के बगल से जा रही गोंडा-लखनऊ रेलवे लाइन पार करते समय वह किसी ट्रेन की चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। काफी देर तक उसके घर न लौटने पर परिजनों के तलाश करने पर उसका क्षत विक्षत शव रेल पटरी पर पाया गया। पाण्डेय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।

कटरा बाजार थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मनोज कुमार राय ने बताया कि मोहम्मद शकील का पुत्र शोएब (पांच) शनिवार सुबह करीब आठ बजे मैजापुर डीहा गांव के पास सड़क के किनारे खेल रहा था,तभी किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। परिजन की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने कहा कि शकील की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static