यूपी में फिर दरिंदगी: 3 दलित नाबालिग बहनों पर एसिड अटैक, 1 की हालत नाजुक

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 12:55 PM (IST)

गोंडा: यूपी सरकार भले ही उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सख्त करने का दावा करे लेकिन जमीनी हकीकत इससे कोशो दूर है। आए दिन प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ दरिंदगी की वारदातें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला गोंडा जिले से सामने आया है। यहां सोमवार देर शाम को 3 नाबालिग दलित लड़कियों पर एसिड अटैक की घटना सामने आई है। तीनों लड़कियां सगी बहनें हैं। बताया जा रहा है कि तीनों जब घर में सोई थी, तब उनके ऊपर एसिड फेंका गया है। 

एसिड हमले में बड़ी बहन गंभीर रूप से झुलसी है, वहीं दो छोटी बहनों पर तेजाब की छीटें पड़ी हैं। तीनों फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, इनकी उम्र 8, 12 और 17 साल है। तीनों पर यह हमला उनके घर पर ही हुआ। जब तीनों सो रही थीं, तब किसी अज्ञात ने तीनों पर एसिड फेंका। सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। फिलहाल अभी तक घटना के पीछे के कारणों का नहीं पता चल सका है। घटना की सूचना पाते ही मौके परसपुर थाने की पुलिस मौके पर पंहुची।

PunjabKesari

बच्चियों से की जा रही पूछताछ: एसपी 
गोंडा के एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित बच्चियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static