यूपी में जंगलराज! स्कूल से घर लौट रही छात्रा को गन्ने के खेत खींचकर ले गया अधेड़, किया गैंगरेप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 01:26 PM (IST)

गोंडा: गोंडा जिले के मनकापुर क्षेत्र में हाईस्कूल की एक छात्रा से कथित सामूहिक दुष्कर्म और धारदार हथियार से हमला करने के आरोप में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बुधवार को बताया कि मनकापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 15 वर्षीय छात्रा ने खदेरू नामक एक अधेड़ व्यक्ति और उसके तीन अन्य साथियों के विरुद्ध बेलभरिया राजा साहब फार्म के पास दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि छात्रा जब मंगलवार की शाम स्कूल से छुट्टी होने के बाद साइकिल से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में आरोपियों ने उसे जबरन खेत में ले जाकर कथित तौर पर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। पाण्डेय ने बताया कि पीड़ित छात्रा की तहरीर पर खदेरू और उसके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय लाया गया है।

उन्होंने बताया कि नामजद व्यक्ति और पीड़िता के परिजनों के बीच पुराना विवाद भी है। पुलिस सभी तथ्यों की गंभीरता से पड़ताल करते हुए साक्ष्य संकलन कर रही है। चिकित्सकीय रिपोर्ट व साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj