गोंडा अपहरणः महिला की धमकी से खुली पोल, बोली- हैलो! विकास दुबे कांड तो याद ही होगा...

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 03:28 PM (IST)

गोंडाः उत्तर प्रदेश में बीड़ी कारोबारी के पुत्र के अपहरण संबंधी एक आडियो वायरल हुआ है जिसमें अपहरणकर्ता ने विकास दुबे कांड की याद दिलाते हुये पिता को पुलिस को सूचित नहीं करने की धमकी दी थी। व्यवसाई हरि गुप्ता को अपहरणकर्ता सूरज पांडे की पत्नी छवि ने फोन कर कहा था कि उनके पुत्र नमो का अपहरण हो गया है और फिरौती के लिये चार करोड़ रूपये की रकम तैयार रखो।

उसने कहा ‘‘ पुलिस को सूचना देने की कोशिश नहीं करना। कानपुर के विकास दुबे मामले के बारे में तो जानते ही होगे। पुलिस किसी की नहीं होती। अगर रकम देने को तैयार हो तो दो तीन घंटे में हां या नहीं में बता देना। तुम्हारा बेटा अब तक तो सुरक्षित है। अगर रकम नहीं दी तो उसका मुंह नहीं देख पाओगे।''

जिले के कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने शुक्रवार शाम गाड़ी बाजार में शाम मास्क और सेनिटाइजर की बिक्री करने के बहाने आये दो बदमाशों नें व्यवसायी हरि गुप्ता के पुत्र नमो (6) का अपहरण कर लिया था और कुछ देर बाद व्यवसायी के मोबाइल फोन पर चार करोड़ रूपये फिरौती की मांग की गयी थी। फोन करने वाली महिला थी। 

पुलिस ने शनिवार तड़के एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद कार सवार महिला समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से मासूम को सकुशल मुक्त कराने में सफलता हासिल की। एसटीएफ और गोंडा पुलिस की इस कारर्वाई मेें दीपू और उमेश पुलिस की गोली लगने से घायल हुये है। 
 

Tamanna Bhardwaj