गोंडा: 12 लाख रुपये के लेन देन में युवक को दिनदहाड़े मारी गोली, हालत नाजुक

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 03:15 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश में अपराधी इतने बेलगाम है कि उन्हें कानून का कोई ख़ौफ़ ही नहीं है। हर दिन लूटपाट, हत्या जैसे जघंन्न अपराध को अंजाम दे ही देते है। ऐसा ही ताजा मामला गोंडा जनपद से सामने आया है जहां पर बे खौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े युवक को गोली मार दी। गोली की आवाज़ सुनकर आस पास लोगों की भीड़ जुट गई फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला गोंडा जनपद के कोतवाली देहात के भगलपुर का बताया जा रहा है। यहां पर रेलवे क्रॉसिंग के पास बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि 12 लाख रुपयों की लेन देन के मामले में गोली मारी गई है।

क्षेत्राधिकारी लक्ष्मीकांत गौतम के मुताबिक स्वामी नाथ गुप्ता नाम के व्यक्ति जो जानकी नगर कोतवाली नगर क्षेत्र के रहने वाले हैं। इनके द्वारा बताया गया कि सुबह इनके घर अमित कुमार सिंह व दिलशाद गए थे। यहां वह कुछ देर बैठे चाय पानी पिया व कुछ पैसों के लेन देन के विवाद को लेकर सुलह समझौते के मकसद से स्वामी नाथ को सुभागपुर रेलवे क्रासिंग लाया गए। यहां पर युवक को गोली मार कर मौके से बदमाश फरार हो गए। मौके से पुलिस ने एक पिस्टल घटना स्थल से बरामद किया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Ramkesh