शर्मनाक! पॉलीटेक्निक कॉलेज में 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा से गैंगरेप

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 08:07 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। हाथरस गैंगरेप का मामला अभी शान्त भी नहीं हुआ। इसी बीच झांसी  जनपद से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां पर दरिन्दों ने दरिंदगी की सभी हदे पार कर दी। जहां पर नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पॉलीटेक्निक कॉलेज से आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक युवती को सड़क से खींचकर कॉलेज के अंदर ले जाकर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर भी बनाया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पर पुलिस से की है।

जानकारी के मुताबिक मामला सीपरी बाजार इलाके के पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास का है।  झांसी की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा अपने साथी से मिलने के लिए स्कूटी से कॉलेज के पास गई थी। इसी दौरान वहां पर लगभग एक दर्जन लड़के आ गए इस दौरान पहले उसके साथी के साथ से मारपीट की गई। उसके बाद नाबालिक के साथ गैंंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

एसएसपी दिनेश कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा आपने किसी दोस्त से मिलने के लिए गई थी। इसी दौरान वहां लगभग एक दर्जन लड़के आ गए। उन्होंने पहले उसके साथी के साथ मारपीट की और बंधक बना लिया। इसके बाद छात्रा को जबरन पकड़कर पॉलीटेक्निक कॉलेज के अंदर ले गये, जहां निर्वस्त्र कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद ब्लैकमैल करते हुए 200 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांजैक्शन भी कराया उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की तीन टीमें लगा दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ramkesh