रामपुर से अच्छी खबरः कोरोना संक्रमित 13 मरीज हुए स्वस्थ

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 11:45 AM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में कोरोना मामलों में गिरावट देखने को मिली है, जी हां 18 पॉजिटिव मामलों में से मौजूदा हालात में 11 ही कोरोना पॉजिटिव बचे हैं और उनमें से भी 7 लोगों की रिपीट जांच के लिए सैंपल भेजे गए हैं और उनकी रिपोर्ट आने के बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा। बरहाल करोना पॉजिटिव मामलों में से 13 मामले नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज करने की केटेगरी में जिला प्रशासन ने डाल दिया है वे लोग जल्दी डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे और पिछले कई दिनों से कोरोना पॉजिटिव का भी कोई मामला सामने नहीं आया है।

वहीं इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए जिला अधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि जनपद रामपुर की जो अभी तक अद्यतन स्थिति है, उसके अनुसार हमारे अभी भी 11 रोगी कोरोना पोज़ीटिव है। शेष हमारे 13 रोगी स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। उनमें से अभी कुछ को एहतियातन रखा गया है। उनको हम डिस्चार्ज की कैटेगरी में डाल चुके हैं, टोटल 13 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 11 लोग अभी भी कोरोना पॉजिटिव है। इन 11 लोगों में 7 लोगों की फर्स्ट रिपीट सैंपल नेगेटिव आ चुकी है। और दूसरी सैंपल उनकी भेजी जा चुकी है। शेष जो 4 लोग हैं उनकी भी सैंपल भेजी गई है।

जिलाधिकारी ने कहा पिछले कई दिनों से कोई भी पॉजिटिव केस नहीं निकला है और हमारे जो हॉटस्पॉट एरिया है, जो 3 हॉटस्पॉट रही है। उसमें निर्धारित अवधि हमारी पूरी हो रही है। वे अवधि पूरी होने के बाद हम उस पर से हॉटस्पॉट उठा लेंगे हमारे यहां मैन हॉटस्पॉट टांडा बना हुआ है, क्योंकि सबसे ज्यादा रोगी वहीं से आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static