पिछली सरकार की तुलना में योगी सरकार कर रही अच्छा कामः राज्यपाल

punjabkesari.in Thursday, Oct 25, 2018 - 11:17 AM (IST)

कानपुरः राजनीति की बातों से हमेशा दूर रहने वाले उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने बीजेपी सरकार की तारीफ़ करते हुए कहा कि पिछली सरकार की तुलना में योगी सरकार अच्छा काम कर रही है। पिछली सरकार को लिखे गए पत्र से ज्यादा इस सरकार को पत्र लिखे गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि योगी सरकार अपनी कही गई हर बात को तवज्जो दे रही है।

इतना ही नहीं राज्यपाल ने कहा कि जनता से मेरे पास जो शिकायतें व सुझाव आते हैं वो उनके पास पहुंचाता रहता हूं। उनको आवश्यकता के अनुसार सलाह भी देता रहता हूं। जितने पत्र अखिलेश यादव को लिखें होंगे, उससे डेढ़ गुना ज्यादा पत्र उससे कम समय में सीएम योगी को लिखे हैं। इस बात की ख़ुशी है कि कई ऐसे पत्र जो मुख्यमंत्री योगी को लिखे उसमें से कई पर कार्रवाई हो रही है।

इस दौरान राज्यपाल ने उदहारण के तौर पर बताया कि उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस नहीं मनाया जाता था। तब अखिलेश यादव को पत्र लिखा कि 21 राज्यों में स्थापना दिवस है, लेकिन उत्तर प्रदेश में नहीं है। अखिलेश यादव ने यह सुझाव नहीं माना, लेकिन योगी आदित्यनाथ ने माना और उन्होंने उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मनाया।

बता दें कि राज्यपाल राम नाईक कानपुर के सीएसए में आयोजित जाणता राजा महाकाव्य नाटक का मंचन देखने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए ये सब बातें कही। 


 

Tamanna Bhardwaj