अलविदा राजू श्रीवास्तवः राजू श्रीवास्तव ने अचानक बना दिया था दिव्यांग क्रिकेटर को टूर्नामेंट का ब्रांड एंबेसडर, जाने वजह

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 12:02 PM (IST)

गाजियाबादः देशभर में लोगों को अपनी कमाल की कॉमेडी से खुशी के आंसू देने वाले 'गजोधर भैया' यानि राजू श्रीवास्तव का कल 21 सितंबर को निधन हो गया। आज दिल्ली में उनके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है। दिल्ली के निगम बोध घाट में परिजन और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में राजू का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं, राजू श्रीवास्तव की मौत से शोबिज इंडस्ट्री समेत पूरे देश में मातम पसरा हुआ है। फैंस के बीच शोक की लहर है। ऐसे में गाजियाबाद के रहने वाले दिव्यांग खिलाड़ी राजा बाबू भी  राजू श्रीवास्तव के निधन से बहुत दुखी हैं। उन्होंने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी और उनके साथ बिताए पलों को साथ साझा किया।

राजू भैया ने मुझे टूर्नामेंट का ब्रांड एंबेसडर बनाया- राजा बाबू
जहां एक तरफ राजू श्रीवास्तव दुनिया को हंसाते थे तो वहीं दूसरी तरफ आर्थिक तौर पर कमजोर लोगों को उनके सपने पूरा करने के लिए न सिर्फ हौसला अफजाई करते थे बल्कि आर्थिक तौर पर मदद करके उम्मीद की नई किरण जगाते थे। गाजियाबाद के महेंद्र सिंह धोनी कहे जाने वाले दिव्यांग क्रिकेटर राजा बाबू बताते हैं कि दिल अभी भी मानने को तैयार नहीं है कि राजू भैया हमें छोड़ कर जा चुके हैं। 2011 में कानपुर में हुई प्रीमियर लीग में राजू भैया स्वयं टूर्नामेंट के ब्रांड एंबेसडर थे लेकिन उन्होंने मुझे मंच पर बुलाया और मुझे उस टूर्नामेंट का ब्रांड एंबेसडर बनाया था।

PunjabKesari

मेरे हुनर को निखारने के लिए की आर्थिक मदद- राजा बाबू
राजा बाबू डिसेबल्ड क्रिकेट एसोसिएशन के तहत यूपी क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके है। राजा बाबू ने दिव्यांग क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्हें कई स्टेट अवार्ड भी मिल चुके हैं। उन्होंने बताया कि राजू भैया ने क्रिकेट में मेरे हुनर को निखारने के लिए कई बार आर्थिक मदद भी की थी। राजा बाबू बताते हैं कि उनके करियर में मिलने वाली उन्हें यह पहली बड़ी राशि थी। उन्होंने मेरे साथ काफी अच्छा व्यवहार किया था। यही सोचकर राजा बाबू की आंखें नम हो गई।उन्होंने आगे कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि राजू भैया हम सब को छोड़ कर चले गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static