गोपाल नंदी के बिगड़े बोल, मुलायम को रावण और मायावती को बताया शूर्पणखा

punjabkesari.in Monday, Mar 05, 2018 - 10:39 AM (IST)

इलाहाबादः फूलपुर की चुनावी रैली में सीएम योगी की मौजूदगी में नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी के बिगड़े बोल सुनने को मिले है। मंत्री ने नेताओं को रामायण के किरदारों से जोड़कर हंसी उड़ाई। उन्होंने रावण मुलायम सिंह, कुंभकरण शिवपाल, मेघनाद को अखिलेश का रूप बताकर मायावती की शूर्पणखा से तुलना की। इतना ही नहीं उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारीच बताकर मोदी को विभीषण और योगी की हनुमान से तुलना कर डाली।

मुलायम-अखिलेश पर बोला हमला
उन्होंने कहा कि रावण का नाम मुलायम होगा और आप राज्य के मुख्यमंत्री होंगे। तभी कुंभकरण बोले- हे प्रभु! मेरा क्या नाम होगा? तब प्रभु राम ने कहा, आपको लोग शिवपाल के नाम से जानेंगे और आप हमेशा राज्यमंत्री ही रह जाएंगे। तभी मेघनाद मुस्कुराते हुए आगे बढ़े और बोले, हे प्रभु! मैं तो युवराज हूं। तब प्रभु राम ने कहा कि तुम युवराज ही रहोगे, तुम्हारा नाम अखिलेश होगा। तुम साल 2012 में जनता को मूर्ख बनाकर, एक बार धोखा देकर राज्य के मुख्यमंत्री बन जाओगे। तुम इस वंश के आखिरी शासक के रूप में जाने जाओगे।

मायावती को बताया शूर्पणखा
वहीं मायावती पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'ये सब सुनकर जब राम वापस जाने लगे तो शूर्पणखा उनके पास आई और बोली, प्रभु हमारा क्या होगा? आपने मेरे संपूर्ण परिवार का नाश कर दिया। अब मेरा क्या होगा? भगवान राम बोले तुम कलियुग में मेरी अयोध्या पर राज करोगी। उस समय तुम्हारा नाम मायावती होगा, लेकिन विवाह तुम्हारा उस समय भी नहीं होगा।