उपचुनाव में गोरखपुर और फूलपुर दोनों सीटों पर भारी अंतर से जीतेगी बीजेपी- प्रेम शुक्ला

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 04:13 PM (IST)

गोरखपुरः बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला लोकसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला के पक्ष में प्रचार करने गोरखपुर पहंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश की विकासवादी नीति से भाजपा उपचुनाव में गोरखपुर और फूलपुर दोनों सीटें भारी अंतर से जीतेगी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार लोगों में यह विश्वास पैदा करने में सफल रही है कि प्रदेश में अपराधियों का सफाया हुआ है, भू-माफिया जेल में गए हैं और हर जिले की पहचान अब वहां के उत्पाद बन रहे हैं न कि माफिया। साथ ही उन्होंने कहा कि अब यूपी के विकास में कहीं से कोई शक नहीं रह जाता, क्योंकि इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से उद्योगपतियों ने जिस तरह से प्रदेश में उद्योग लगाने के लिए हजारों करोड़ का निवेश करने की बात कही है उससे प्रदेश में रोजगार का व्यापक अवसर पैदा होगा।

उपचुनाव को लेकर शुक्ला ने कहा की यह सीट सीएम योगी की सीट रही है। इसलिए इसमें कोई शक नहीं कि जब पार्टी का खांटी कार्यकर्ता प्रत्याशी बन चुनाव लड़ रहा हो तो भारी अंतर से ना जीते। उन्होंने कहा गोरखपुर कि नहीं पूरे प्रदेश में विकास की लहर चल पड़ी है। गोरखपुर में एम्स, खाद कारखाना समेत तमाम बड़ी परियोजनाएं मूर्त रूप ले रही हैं। ऐसे में विकास को देखते हुए मतदाता कहीं भटकने वाले नहीं हैं और बीजेपी के पक्ष में जमकर मतदान करेंगे और उनका प्रत्याशी भारी मतों से चुनाव जीतेगा।