गोरखपुरः BSF जवान की गोली लगने से हुई मौत की सूचना पर गांव में कोहराम

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 03:53 PM (IST)

गोरखपुरः त्रिपुरा में तैनात बीएसएफ जवान ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से अपने 3 साथियों की गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी आरोपी जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। साथी द्वारा किए गए हमले में एक जवान गोरखपुर जिले का रहने वाला था। जिसके बाद मृतक जवान के परिवार में मातम पसर गया है।

बता दें कि मृतक जवान गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अंकुशी का रहना वाला है। वहीं जब जवान की मौत खबर उसके गांव पहुंची तो आस-पास के गांवों के लोगों की भीड़ उनके घर पर लग गई। गांव के 36 वर्षीय राकेश यादव पुत्र रामकेवल वर्तमान में त्रिपुरा सीमा के पानी सागर नामक स्थान पर बीएसएफ 55वीं बटालियन में तैनात था।

वहीं मृतक जवान के परिजनों का कहना है कि रविवार को सूचना मिली कि शनिवार की रात गोली लगने से इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही उनके घर कोहराम मच गया।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक (विशेष शाखा) शंकर देबनाथ ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जवान द्वारा अचानक की गई फायरिंग में हेड कांस्टेबल समेत 3 जवानों की मौत हो गई । हेड कांस्टेबल की मौत जहां मौके पर ही हो गई। जबकि एक जवान की मौत इलाज के दौरान उनाकोटी के जिला अस्पताल में हो गई। जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। आरोपी जवान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मामले के जांच के आदेश दे दिए है। इस बात का पता लगाया जा रहा है आखिर क्यों जवान ने अंधाधुंध फायरिंग की।


 

Tamanna Bhardwaj