गोरखपुर: CM योगी ने होलिका दहन शोभायात्रा में लिया हिस्सा, कहा- 10 मार्च से ही होली खेल रही यूपी की जनता

punjabkesari.in Friday, Mar 18, 2022 - 10:55 AM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार की शाम गोरखपुर के पांडे हाता में आयोजित होलिका दहन शोभायात्रा में हिस्सा लिया और कहा कि राज्य के लोग 10 मार्च से ही होली मना रहे हैं और विधानसभा चुनाव के नतीजे दिखाते हैं कि सत्य की हमेशा जीत होती है। मुख्यमंत्री ने भक्त प्रहलाद की आरती की और होलिका दहन के बाद वहां मौजूद लोगों के साथ फूलों की होली खेली। इस दौरान लोगों ने गोरखनाथ मंदिर जा रहे मुख्यमंत्री के काफिले पर पुष्प वर्षा की।

योगी ने हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए जनता को धन्यवाद देते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ साल पहले विकास सुरक्षा और सुशासन की नींव डाली थी और आज यह सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर लोगों के भरोसे का प्रतीक बन गया है।" मुख्यमंत्री ने दावा किया कि चुनाव के नतीजे भाजपा के पक्ष में इसलिए रहे क्योंकि समावेशी विकास उत्तर प्रदेश की पहचान बन गया है और महिलाओं की सुरक्षा युवाओं को रोजगार कारोबारियों को सुरक्षा किसानों के कल्याण का काम सफलतापूर्वक किया गया। सरकार की तमाम योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग तक पहुंचा है।

योगी ने आरोप लगाया कि विपक्ष ने अफवाह फैलाई और यहां तक कि व्यक्तिगत टिप्पणियां भी कीं लेकिन लोगों का प्रधानमंत्री मोदी पर पूरा भरोसा था। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को देश में अव्वल बनाने के लिए सभी को साथ मिलकर काम करना चाहिए और किसी को भी अच्छा काम करने का मौका चूकना नहीं चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static