तस्वीरों में देखिए, जब डीजल का टैंकर बना आग का गोला... ड्राइवर को मिली दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, May 16, 2016 - 11:22 AM (IST)

गोरखपुर:  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रविवार को एक डीजल से भरा टैंकर बेकाबू होकर पलट गया। हादसे के तुरंत बाद ही टैंकर में आग लग गई। इस हादसे में ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई व क्लीनर किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला।

जानकारी के अनुसार देवरिया जिले के बैतालपुर से महाराजगंज की ओर रविवार 4 बजे इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन का टैंकर जा रहा था। जैसे ही तेल का टैंकर गोरखपुर के खोराबार इलाके के कोनी तिराहे के पास पहुंचा, अचानक बेकाबू होकर पलट गया। हादसे को देखते ही आसपास के लोग ड्राइवर और क्‍लीनर को बचाने के लिए घटनास्‍थल पर पहुंचे। 

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों का कहना है कि जब वे टैंकर के पास पहुंचे तो उसमें भीषण आग लग चुकी थी। इस दौरान टैंकर का क्लीनर ग्रिजेश  पुत्र ओमप्रकाश किसी तरह जान बचाकर बाहर निकल गया, लेकिन ड्राइवर वहीं टैंकर में फंसा रह गया। टैंकर में फंसे रहने के कारण ड्राइवर की आग में जिंदा जलकर मौत हो गई। ड्राइवर की पहचान देवरिया जिले के गौरीबाजार स्‍थित गुलरी गांव रंभू चौरसिया (22) पुत्र जगदीश के रूप में हुई है। 

वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि अगर फायर ब्रिगेड की गाड़िया समय पर नहीं पहुंचती तो आग आस-पास के गांव में भी लग सकती थी। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।