Gorakhpur: प्रतिमा विसर्जन के दौरान चाकू से गोदकर बर्तन व्यापारी की हत्या, परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 01:42 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर बुधवार की रात को लक्ष्मी की प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद जब दबंग भागने लगे तो उन्होंने फायरिंग भी की। इस वारदात के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया। यहां पर उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।  

बता दें कि यह घटना जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के डांगीपार की है। यहां पर बुधवार की रात को गाजे-बाजे के साथ लोग प्रतिमा विसर्जन के लिए राप्ती नदी की तरफ जा रहे थे। इस दौरान एक युवक पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया और चाकू गोंदकर उसकी हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार बेलीपार के महावीर छपरा के मूल निवासी राज किशोर वर्मा परिवार के साथ डागीपार में रहते हैं। उनका बर्तन का कारोबार है। जिस युवक की हत्या हुई है वो इनका बेटा विक्की वर्मा (22) था। युवक की मौत के बाद जिला अस्पताल की इमरजेंसी में परिजनों ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने किसी तरह सभी को समझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

युवक पर किए चाकू से कई वार
जिस युवक की हत्या हुई है, उसके शरीर पर चाकू के कई वार किए गए थे। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने शव को मोर्चरी में रखने की कोशिश की तो परिवार वालों हंगामा करने लगे और जबरियां शव लेकर जाने लगे। इस पर डॉक्टरों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद भी साथ आए लोग विक्की के जिंदा होने की बात कहते हुए शव को लेकर शहर के एक नर्सिंग होम में गए। इसके बाद शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया।

हत्या की वजह नहीं हो सकी स्पष्ट
मामले की जांच कर रहे एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि, युवक की चाकू मारकर हत्या की गई है। हत्या की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यमों से मामले की छानबीन कर रही है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 

Content Editor

Pooja Gill