सुरीले गीतों के साथ समापन हुआ गोरखपुर महोत्सव,  CM योगी भी पहुंचे

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 12:23 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के तीन दिन तक चले गोरखपुर महोत्सव का समापन अब सोनू निगम की जगह मशहूर बॉलीवुड सिंगर केके के सुरीले गीतों से हुआ। वहीं दूसरी तरफ ओमान सुल्तान के निधन पर राजकीय शोक के चलते सोमवार को होने वाले महोत्सव के अंतिम दिन के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए थे। महोत्सव के सभी कार्यक्रम मंगलवार को हुए।

बता दें कि महोत्सव कार्यक्रम के  समापन समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए। मुख्यमंत्री बिहार के गया से सीधे विश्वविद्यालय में गोरखपुर महोत्सव के लिए बने मंच पर पहुंचे। मंच पर पहुंचने  के बाद मुख्यमंत्री ने समापन कार्यक्रम में दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुवात की।  इसके बाद मुख्यमंत्री ने मंथन नाम की पत्रिका का विमोचन किया। जिसके  बाद महोत्सव  में आये लोगों को सम्बोधित करते हुए  लगे स्टालों का निरीक्षण किया। तत्पश्चात महोत्सव के समापन पर मशहूर पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल की गीतों का आनंद लिया।

इस दौरान सीएम योगी ने गोरखपुर में रंगारंग कार्यक्रम देखने आए लोगों को संबोधित भी किया। स्वच्छ भारत मिशन 2019 के सर्वे में गोरखपुर के गांव पूरे प्रदेश में सबसे साफ पाए जाने पर मुख्यमंत्री योगी ने जिले के लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि जिले की सफाई, सुरक्षा और विकास सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है। गोरखपुर हर एक क्षेत्र में नंबर एक पर आने की क्षमता रखता है।

 

 

Ajay kumar